वो सुंदर फिगर चाहती थी, कूल्हों में भर दिया सीमेंट

Tags

लड़की सुंदर फिगर पाने के लिए सर्जरी कराने जाए और डॉक्टर नौसिखिया हो तो क्या होगा। वही होगा जो मियामी में एक युवती के साथ हुआ।

हफपोस्ट के अनुसार मियामी में एक लड़की अपनी फिगर को सुंदर बनाने के लिए हिप्स एनलार्जमेंट (कूल्हों को चौड़ा बनाने) की प्लास्टिक सर्जरी कराने गई और बिना लाइसेंस प्रेक्टिस कर रही डॉक्टर ने उसके हिप्स में टायर फिक्स करके उनमें सीमेंट और मिनरल आयल भर दिया।


अपनी तरह की पहली और भयानक सर्जरी के बाद लड़की की फिगर तो बिगड़ी ही, साथ ही नकली लाइसेंस पर प्रैक्टिस कर रही डॉक्टर ओनल रॉन मौरिस (30) के गोरखधंधे का भंडाफोड़ हो गया।

दूसरी अचंभे की बात ये निकली कि मौरिस दरअसल पुरुष के रूप में पैदा हुआ था और पिछले कई सालों से महिला बनकर फर्जी डॉक्टरी कर रहा था। सूत्रों ने बताया कि मौरिस अपने शिकार को भ्रमित करने के लिए महिला जैसे कपड़े पहनता था और उन्ही की तरह मेकअप भी करता था।
पुलिस ने बताया कि मियामी के नाइट क्लब में काम करने वाली एक युवती अपनी फिगर को सुंदर बनाना चाहती थी। उसके किसी मित्र ने उसे मौरिस के बारे में बताया और कहा कि मौरिस कम पैसों में उसका काम कर देगा। युवती ने मौरिस को 700 डॉलर दिए।

इसके बाद शुरू हुआ भयानक ऑपरेशन। युवती के मुताबिक मौरिस ने उसे पैनकिलर देने के बाद उसके कूल्हों में टायर के ट्यूब भर दिए। मौ‌रिस ने कूल्हों में टायर ट्यूब डालने के बाद उन्हें टॉक्सिक सामग्री जैसे‌ मिनिरल आयल और व्हाइट सीमेंट से भर दिया।

युवती ने बताया कि उसे बेतरह दर्द होने पर मौरिस ने कहा कि घबराओ मत तुम्हारी फिगर बहुत ही सुंदर बनने वाली है। इस भयानक सर्जरी के बाद युवती को लगातार पेट और शरीर में दर्द रहने लगा। युवती साउथ फ्लोरिडा अस्पताल पहुंची जहां एक्सरे के बाद डॉक्टरों ने इस बात का खुलासा किया।
मौरिस इस समय हिरासत में है और युवती को शरीर में भरे गए टॉक्सिक को निकलवाने के लिए एक और सर्जरी का सामना करना पड़ा है। source #amar ujala